Like us on Facebook..
Our youtube channel
Advertisers और कंटेंट क्रिएटर को तमिल में इंटरनेट उपयोगकर्ताओं तक पहुंचने में सहायता करने के लिए, Google इंडिया ने 21 फरवरी को अपने advertising products Google "AdWords" और Google "AdSense" के लिए तमिल भाषा समर्थन पेश किया।
इसके साथ, Google ने अब तीन भाषाओं - हिंदी, बंगाली और तमिल के लिए समर्थन बढ़ाया है।
"गूगल इंडिया सॉल्यूशंस के निदेशक शालिनी गिरीश ने कहा," भारत के अधिकांश इंटरनेट उपयोगकर्ता अंग्रेजी में माहिर नहीं हैं और हम अपने main products में भारतीय भाषाओं के समर्थन को सक्षम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। एक बयान।
"हमारे विज्ञापन उत्पादों में तमिल समर्थन शुरू करने के साथ, हम दोनों advertisers और कंटेंट क्रिएटर को अपनी भाषा में भारतीय भाषा उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने के लिए सक्षम कर रहे हैं," गिरीश ने कहा।
तमिल भाषा के लिए समर्थन Google "ऐडसेंस" के लिए साइन अप करने के लिए कंटेंट क्रिएटर (तमिल में वेबसाइट्स और ब्लॉग) हैं और उनके कंटेंट पर विज्ञापन चलाएंगे और दुनिया भर के विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करेंगे।
"जब हम हिंदी भाषा के लिए समर्थन की शुरूआत करते हैं, तब हिंदी सामग्री निर्माण में हमने एक बहुत बड़ा त्वरण देखा था और हमें उम्मीद है कि नई भाषाओं के अलावा स्थानीय भाषाओं में कंटेंट बनाने को बढ़ावा देने और डिजिटल विज्ञापन बढ़ाना होगा," गिरीश ने कहा।
भारत में 234 मिलियन भारतीय भाषा उपयोगकर्ता हैं जो 175 मिलियन अंग्रेजी वेब उपयोगकर्ताओं की तुलना में ऑनलाइन हैं।
खोज इंजन के विशालकाय के अनुसार, अगले तीन साल में 300 मिलियन भारतीय भाषा के उपयोगकर्ता ऑनलाइन आएँगे।
Like us on Facebook..
इसके साथ, Google ने अब तीन भाषाओं - हिंदी, बंगाली और तमिल के लिए समर्थन बढ़ाया है।
"गूगल इंडिया सॉल्यूशंस के निदेशक शालिनी गिरीश ने कहा," भारत के अधिकांश इंटरनेट उपयोगकर्ता अंग्रेजी में माहिर नहीं हैं और हम अपने main products में भारतीय भाषाओं के समर्थन को सक्षम करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। एक बयान।
"हमारे विज्ञापन उत्पादों में तमिल समर्थन शुरू करने के साथ, हम दोनों advertisers और कंटेंट क्रिएटर को अपनी भाषा में भारतीय भाषा उपयोगकर्ताओं के साथ जुड़ने के लिए सक्षम कर रहे हैं," गिरीश ने कहा।
तमिल भाषा के लिए समर्थन Google "ऐडसेंस" के लिए साइन अप करने के लिए कंटेंट क्रिएटर (तमिल में वेबसाइट्स और ब्लॉग) हैं और उनके कंटेंट पर विज्ञापन चलाएंगे और दुनिया भर के विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करेंगे।
"जब हम हिंदी भाषा के लिए समर्थन की शुरूआत करते हैं, तब हिंदी सामग्री निर्माण में हमने एक बहुत बड़ा त्वरण देखा था और हमें उम्मीद है कि नई भाषाओं के अलावा स्थानीय भाषाओं में कंटेंट बनाने को बढ़ावा देने और डिजिटल विज्ञापन बढ़ाना होगा," गिरीश ने कहा।
भारत में 234 मिलियन भारतीय भाषा उपयोगकर्ता हैं जो 175 मिलियन अंग्रेजी वेब उपयोगकर्ताओं की तुलना में ऑनलाइन हैं।
खोज इंजन के विशालकाय के अनुसार, अगले तीन साल में 300 मिलियन भारतीय भाषा के उपयोगकर्ता ऑनलाइन आएँगे।
Like us on Facebook..

0 comments: